Daesh NewsDarshAd

सोनम कपूर हुई नैंसी त्यागी के फैशन की मुरीद , दिया ड्रेस डिजाइन करने का ऑफर

News Image

"नैंसी त्यागी" इन दिनों यह नाम काफी चर्चा में . कान्स  2024 में ऐसा पहली बार हुआ होगा जब कोई लड़की अपने खुद के सिले हुए कपड़े पहन कर आई हो.नैंसी त्यागी ने इस बार अपने हाथों से डिजाईन किया और सिला हुआ बेहद खूबसूरत ड्रेस पहना था.उनके खुद से डिजाईन किये हुए ड्रेस को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस बार के कान्स में नानाच्य त्यागी ने खूब वाहवाही लूटी है.ऐसे में एक और बड़ी कामयाबी उन्हें मिली है.दरअसल, हिंदी सिनेमा जगत की फैशन आइकॉन कही जानी वाली सोनम कपूर नैंसी त्यागी के फैशन की मुरीद हो गई हैं .

बता दे की कान्स में नैंसी ने जो कपड़े पहन कर रेड कारपेट पर वाक किया था वो सोनम कपूर को बेहद पसंद आई हैं. सोनम कपूर ने खुद अपने लिए कुछ ड्रेस बनाने के लिए नैंसी त्यागी को बोला है.सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नैंसी त्यागी को टैग करते हुए एक विडियो डाल है और लिखा है की "'कान्स में सबसे बेस्ट आउटफिट. नैंसी त्यागी मेरे लिए भी कुछ बना दो".

बताते चले की नैंसी त्यागी को कल तक कोई भी जनता था..वो उत्तरप्रदेश के बागपत की निवासी हैं  पर वो अपनी मां के साथ  यूपीएससी की तैयारी करने के लिए दिल्ली में रहती हैं.जानकारी हो की नैंसी त्यागी को  इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से भी ज्यादा  लोग फॉलो करते हैं.नैंसी स्क्रैच से डिजाइनर ड्रेसेस बनाती है जो लोगों के साथ अब खुद सोनम कपूर को भी बेहद पसंद आ गई हैं.

 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image