Daesh NewsDarshAd

जहानाबाद में स्कूल जा रहे शिक्षक का अपहरण, पुलिस ने लिया तुरंत एक्शन..

News Image

Jahanabad -खबर जहानाबाद से है, यहां नगर थाना क्षेत्र के एसएन कॉलेज के समीप से एक शिक्षक का अपहरण कर लिया गया। धर्मेंद्र कुमार नामक शिक्षक जो मध्य विद्यालय किनारी में पदस्थापित हैं. वे विद्यालय जा रहे थे.जैसे ही एसएन सिंह कॉलेज की समीप पहुंचे कि पहले से ही स्कॉर्पियो पर सवार अपराधी ने उनका अपहरण कर लिया.

इस घटना की सूचना नगर थाने के पुलिस को दी गई.पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए जाफरगंज के समीप से शिक्षक को बरामद कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार शिक्षक धर्मेंद्र कुमार गया जिले के गोल बीघा का रहने वाले हैं.ये व्यक्ति जमीन लेने के लिए  गया के गणेश साव से से मई 23 को 143000 कर्ज के रूप में लिया था ।इसके बदले शिक्षक द्वारा गणेश साव को चेक दिया था लेकिन 31 12 2023 को खाता में पैसा नहीं रहने के कारण चेक बाउंस कर गया तभी से गणेश साव पैसा वापस करने के लिए दबाव बना रहा था। लेकिन शिक्षक पैसा देने के नाम नहीं ले रहे थे इसी पर गणेश साव पैसा वसूलने के लिए अपहरण का योजना बनाया।

 अपने 6 सहयोगियों के साथ  गणेश साव स्कॉर्पियो पर सवार होकर गया से जहानाबाद आया और एस एन कॉलेज के समीप पहले से ही घात लगाकर बैठा हुआ था। स्कूल जाने के दौरान रास्ते में ही शिक्षक का अपहरण कर लिया और उसे किसी स्थान पर ले जाने लगा। 

एसडीपीओ राजीव कुमार ने बताया कि हम लोगों को सूचना मिली कि किनारी मध्य विद्यालय के शिक्षक का अपहरण कर लिया गया है। लोकेशन के आधार पर शिक्षक को बरामद कर लिया गया है अपहरण करने वालों को भी पुलिस हिरासत में लिया है। पूछताछ की जा रही है किस कारण से अपहरण हुआ सभी बिंदु की जांच कर रही है जांच के बाद ही घटना के बारे में स्पष्ट रूप से पता चल सकेगा।

 जहानाबाद से पवन की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image