Daesh NewsDarshAd

सिपाही की पत्नी का किराये के घर से मिला शव, मासूम बेटे ने किया बड़ा खुलासा..

News Image

Bhagalpur - पटना पुलिस के सिपाही की पत्नी का शव उसके किराए के मकान से मिला है. प्रथम दृष्टया  फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. महिला की मौत के साथ ही तीन मासूम बच्चों  के ऊपर से मां का साया उठ गया है. तीनों का रो रो कर बुरा हाल है.

यह घटना भागलपुर जिले के तिलकामांझी थाना क्षेत्र के सच्चिदानंद नगर कॉलोनी की है. सूचना मिलने के बाद तिलकामांझी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और सैंपल जुटाए हैं. मृतका की पहचान सोनी देवी के रूप में हुई है जिनके पति आनंद कुमार पटना पुलिस बल में सिपाही के रूप में कार्यरत हैं. वह अपने पति से मिलकर ही आई थी और कुछ देर के बाद या घटना हुई है.

 इस घटना के संबंध में मृतका के बेटे ने ब्लैकमेलिंग की शिकायत पुलिस से की है.मृतका के तीन बेटे हैं. सबसे बड़े बेटा 7 वर्षीय दीपक कक्षा 3 में पढ़ता है.उसने बताया कि पिता से मिलकर सभी लोग आज लौटे थे. बच्चों ने मां से चॉकलेट की डिमांड की तो मां ने पैसे दिए. बच्चे चॉकलेट लेने गए और इधर लौटने पर फंदे से मां को लटका पाया. दीपक ने बताया कि उसकी मां को फोन पर कोई कुछ दिनों से लगातार  ब्लैकमेल करता था. इसके बारे में उसकी मां ने पिता को भी बताया था. नंबर ब्लॉक करने के बाद भी अलग-अलग नंबर से उसकी मां को तंग किया जाता था. वहीं पुलिस मृतका के फोन डिटेल खंगालनें के साथ ही कई एंगल से जांच कर रही है.

 भागलपुर से नीतीश कुमार शर्मा के रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image