Daesh NewsDarshAd

पहले शराब पीकर मूड बनाओ, फिर तुम्हारी सभी हसरतें पूरी करुंगी, इसके बाद प्रेमिका ने..

News Image

Love Affairs :- एक हसीना दो दीवाने की फिल्मी कहानी रियल लाइफ में दिखी है, जिसमें प्रेमिका एक साथ दो प्रेमी से अलग-अलग प्यार करती है, और जब उसका मन भर जाता है तो पहले प्रेमी के साथ मिलकर दूसरे का काम तमाम कर देती है वह भी फिल्मी अंदाज में. हत्या से पहले प्रेमिका अपने प्रेमी को कहती है कि शराब पीकर थोड़ा मूड बना लो उसके बाद तुम्हारी सारी हसरतें पूरी कर देंगे, और उसके बाद वह अपने पहले प्रेमी के साथ मिलकर ऐसा कदम उठाती है कि दूसरे प्रेमी के लिए शराब का वह जाम जीवन का अंतिम जाम साबित होता है. 

 पूरा मामला उत्तर प्रदेश के मैनपुरी इलाके का है. जहां 6 मई को हुई एक हत्या का खुलासा स्थानीय पुलिस ने किया है. इस खुलासे में पुलिस ने चौंकाने वाली जानकारी दी है.एसएसपी विनोद कुमार ने बताया कि 6 मई की रात को एक युवक का शव करहल क्षेत्र के नानमई के तालाब के पास मिला था. हत्या के बाद शव को फेंका गया था. युवक की पहचान करहल इलाके के गांव राउरी चमरपुरा निवासी नरेंद्र कुमार के रूप में की गई गई थी. पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए थे.हत्या के खुलासे के लिए पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया था.

 एसएसपी ने बताया कि यह ब्लाइंड मर्डर था.जिसकी बारीकी से जांच करते हुए पुलिस हत्यारों तक पहुंची. हत्या को अंजाम देने वाली मनू देवी और उसके प्रेमी अभय को गिरफ्तार कर लिया गया. उनसे पूछताछ की तो सामने आया कि मनू देवी के करहल थाना क्षेत्र के गढ़िया के रहने वाले अभय उर्फ भूरा के साथ संबंध चल रहे थे. बाद में मनू देवी नरेंद्र कुमार के नजदीक आ गई.

नरेंद्र ने मनू की रुपये समेत कई जरूरतें पूरी कीं. दोनों ने एक दूसरे की शारीरिक ज़रूरतें भी पूरी की और सब कुछ दोनों के बीच ठीक चल रहा था.

इस बीच बच्चे और नरेंद्र के प्रेम संबंधों की जानकारी मनू देवी के पहले प्रेमी अभय को हो गई. अभय द्वारा दबाव दिए जाने पर मनू नरेंद्र को रास्ते से हटाने पर राजी हो गई  और फिर नरेन्द्र के खिलाफ साजिश रच डाली. मनू ने अपने घर पर नरेंद्र को बुलाया. मनु देवी ने नरेंद्र को कहा कि पहले शराब पीकर मूड बना लो फिर तुम्हारी सभी हसरतें पूरी कर देंगे, इसी बीच मनु देवी का पहला प्रेमी अभय भी वहां पहुंच गया और शराब के नशे में अर्ध बेहोशी की हालत में पड़े नरेंद्र की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी . हत्या के बाद दोनों ने मिलकर शव को फेंक दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त हथियार बरामद कर लिया है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image