Daesh News

PM मोदी और नरेंद्र मोदी स्टेडियम को उड़ाने की धमकी, भारत सरकार से डिमांड किये 500 करोड़ रुपये

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. दरअसल, मुंबई पुलिस को एक मेल प्राप्त हुआ है, जिसके जरिये धमकी दी गई है. देर रात मिले इस मेल में सेंडर ने इसके बदले भारत सरकार से 500 करोड़ रुपये की डिमांड के साथ कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को रिहाई भी मांगी गई है. मालूम हो कि, बिश्नोई दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है और नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप के कई मैच होने हैं. जिसको लेकर ई-मेल में कहा गया कि आतंकी गुट ने हमलों को अंजाम देने के लिए पहले से ही अपने लोगों को तैनात कर दिया है.

NIA को भेजा गया था ई-मेल  

पुलिस के अनुसार, यह धमकी भरा मेल राष्ट्रीय जांच एजेंसी को भेजा गया था जिसकी सूचना उसने मुंबई पुलिस को दी है. माना जा रहा है कि यह मेल यूरोप से भेजा गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया, 'एनआईए से हमें ईमेल मिला है. इसे लेकर हमने सभी संबंधित एजेंसियों को सतर्क कर दिया है. हमें वह ई-मेल आईडी भी मिली है जिससे एनआईए को ई-मेल भेजा गया था. फिलहाल हम उसका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, सभी क्रिकेट मैचों की सुरक्षा की समीक्षा की जाएगी और जरूरत पड़ी तो सिक्योरिटी बढ़ाई जा सकती है.

धमकी भरे ई-मेल में लिखा था ये सब 

बता दें कि, धमकी भरे मेल में कहा गया, 'अगर सरकार हमें 500 करोड़ रुपये देने और लॉरेंस बिश्नोई को रिहा करने में विफल रही तो हम नरेंद्र मोदी और नरेंद्र मोदी स्टेडियम को भी उड़ा देंगे. हिंदुस्तान में तो सब कुछ बिकता है और हमने भी कुछ खरीदा है. तुम कितना भी सुरक्षित रहो मगर हमसे नहीं बच पाओगे. अगर कोई बात करना चाहते हो तो इस ईमेल पर ही करो.' गौरतलब है कि, खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू भी विश्व कप मैचों पर हमले की धमकी दे चुका है. पन्नू के खिलाफ पहले से ही मामला दर्ज है. उसने तीन सप्ताह पहले ही शाहीद निजार की हत्या का बदला लेने की धमकी दी थी. हालांकि, इस मेल के बाद पुलिस पूरी तरह अलर्ट पर है.