Daesh NewsDarshAd

कलंक कथा :कोचिंग पढ़कर घर जा रही छात्रा को तीन लड़को ने जबरदस्ती पकड़ा और सुनसान जगह ले जाकर...

News Image

Desk -एक तरफ कोलकाता में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के खिलाफ पूरे देशभर में गुस्सा है, वहीं दूसरी ओर रेप की घटना देश भर में लगातार हो रही है. ताज़ा मामला बिहार के रोहतास जिले से सामने आया है. यहां कोचिंग में साथ पढ़ने वाले तीन छात्रों ने मिलकर 10 वीं की छात्रा का अपहरण कर गैंग रेप किया है. शिकायत के बाद भी तीनों आरोपी फरार हैं इससे  लोगों में गुस्सा है.

 मिली जानकारी के अनुसार दसवीं की छात्र कोचिंग पढ़कर बाहर निकल रही थी तभी उनके साथ पढ़ने वाले तीन छात्रों ने बाइक पर जबरदस्ती बिठा लिया और सुनसान जगह पर जाकर बारी-बारी से गैंगरेप किया. छात्रा के  चिल्लाने पर किसी को उसकी चीख ना सुनाई दे इसलिए आरोपी लड़कों ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और आंखों पर पट्टी बांध दिया.गैंगरेप के बाद घायलावस्था में लड़की को छोड़कर फरार हो गया.

कोचिंग से घर नहीं पहुंचने पर परिवार वाले काफी परेशान हुए और उसकी खोजबीन में बाहर निकले, तभी गांव के बाहर सड़क किनारे उनकी बेटी बेहोशी अवस्था में मिली. होश आने के बाद लड़की ने पूरी कहानी अपने परिवार वाले को बताई.इसके बाद स्थानीय थाना में शिकायत दर्ज की गई है, लेकिन तीनों आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है.इस घटना की जानकारी मिलने के बाद कोचिंग में पढ़ने वाली अन्य छात्राएं और आसपास लड़कियां काफी डरी हुई हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image