Daesh NewsDarshAd

एक-दूजे के प्यार में पड़ी दो सहेलियां, चुपके-चुपके रचाई शादी, फिर हुआ ये सब....

News Image

खबर रोहतास से है जहां दो सहेलियों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से शादी रचा ली. इसकी जानकारी दोनों सहेलियों ने थाना पहुंचकर पुलिस को दी. जिसके बाद यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. बताया जाता है कि, अलीगंज की बीए पार्ट दो की छात्रा और इसी वर्ष मैट्रिक पास किए छात्रा का बचपन से ही एक-दूसरे से काफी लगाव था. दोनों कब एक-दूसरे के प्रति आकर्षित होकर प्रेम बंधन में बंधी दोनों के परिजनों को भी नहीं पता था. 

स्थानीय लोगों ने बताया कि, एक युवती की शादी बीते एक जून को उसके परिजनों ने बड़े ही धूमधाम से की थी. लेकिन, शादी के दो सप्ताह बाद ही वह ससुराल से भागकर अपने घर चली आयी और परिजन से दोनों के बीच प्रेम की बात बताई. दोनों लड़कियों का घर ठीक आमने-सामने है. दोनों के परिजनों के बीच भी अच्छा लगाव रहता है. थाना पहुंची दोनों लड़कियों से जब थानाध्यक्ष ने पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि, हम दोनों बचपन से ही एक-दूसरे से प्यार करते हैं और भलूनी भवानी धाम में चुपके से एक-दूसरे से शादी भी कर लिया है और अब हम दोनों एक साथ रहेंगे. अगर हमारे परिजन इसका विरोध करते हैं, तो हम दोनों बाहर जाकर एक साथ रहेंगे. 

वहीं, थानाध्यक्ष ने दोनों को बताया कि, दोनों अभी नाबालिग हैं और दो सहेलियों की आपस में शादी को कानूनी मान्यता प्राप्त नहीं है. थानाध्यक्ष ने दोनों को अपने-अपने घर जाने का तर्क दिया. लेकिन, दोनों लड़कियों ने यह तर्क दिया कि हम यदि घर जाते हैं तो हमारे परिजन मारपीट करेंगे और हमें घर में नहीं जाने देंगे. हम घर नहीं जाना चाहते हैं. जिसके बाद दोनों सहेलियों के परिजनों को थाने बुलाया गया. दोनों के परिजन दोनों लड़कियों को अपने-अपने घर ले गए. जबकि जाते-जाते दोनों सहेलियों ने कहा कि, हम दोनों बालिग हो जाएंगे तब एक-दूसरे के साथ रहने लगेंगे.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image