Daesh NewsDarshAd

प्रेमिका ने की बेवफाई,तो प्रेमी ने पुलिस हिरासत में ही उठा लिया आत्मघाती कदम..

News Image

Sitamarhi - प्रेमिका की बेवफाई से नाराज प्रेमी ने पुलिस हिरासत में ही अपने जीवन लीला खत्म करने की कोशिश की.. मामला सीतामढ़ी जिले से जुड़ा हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार युवक ने पुलिस अभिरक्षा में सुसाइड करने का प्रयास किया।जिसके बाद मौजूद पुलिसकर्मियों में हड़कंप की स्थिति मच गई ।आनन फानन में युवक को सीतामढ़ी के डुमरा पीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे सीतामढ़ी के सदर अस्पताल में रेफर कर दिया है ।

बताया जा रहा है प्रेम प्रसंग में युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद युवक बाथरूम जाने का बहाना बनाकर ब्लेड के जरिए अपने गला काटने का प्रयास किया ।युवक का नाम छेदी मंडल है जो मधुबनी जिले के मधवापुर थाना के लोकहा गांव का रहने वाला है ।युवक का प्रेम प्रसंग सीतामढ़ी के चौरौत के एक युवती से चल रहा था ।इस मामले में लड़की के परिवार वालो ने युवक के खिलाफ स्थानीय थाने में केस दर्ज कराया था ।इस मामले में युवक के घर से उसकी गिरफ्तारी की गई थी ।

बताया जा रहा है कि युवक ने इसी प्रेम प्रसंग में पूर्व में भी अपने हाथो का नश काटकर सुसाइड करने का प्रयास किया था ।फिलहाल युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है ।

 सीतामढ़ी से सूरज कुणाल की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image