Daesh NewsDarshAd

वाह डॉक्टर साहब! लड़की आपके चैम्बर में दर्द से कराहती रही, और आप मोबाइल पर क्रिकेट मैच का आनंद लेते रहे..

News Image

Banka - दर्द से करती युवती चिकित्सा के चेंबर में जमीन पर लोटते नजर आई, और डॉक्टर साहब मैरिज पर ध्यान देने के बजाय मोबाइल पर भारत बांग्लादेश का मैच देखने में व्यस्त रहे.. डॉक्टर साहब की इस लापरवाही की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इसके बाद आम लोग सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं..

 डॉक्टर की लापरवाही का यह मामला बिहार के बांका जिले के सदर अस्पताल का है. मिली जानकारी के अनुसार हॉस्पिटल में महेंद्र नमक डॉक्टर ड्यूटी पर तैनात थे , इसी दौरान उनके चैम्बर में एक युवती दर्द से कहराती हुई प्रवेश की और जमीन पर गिरकर रोते हुए लोटने लगी। लेकिन डॉक्टर साहब मरीज की सुधि लेने के बजाय आराम से अपने मोबाइल पर भारत बनाम बंगला देश के बीच चल रहे क्रिकेट मैच का आनंद उठाते रहे। जब परिजनों ने जल्दी इलाज के लिए आगरा किया तो डॉक्टर साहब ने कहा कि पहले पूजा काटा कर लो उसके बाद इलाज होगा, उसके बाद फिर से मोबाइल पर क्रिकेट मैच देखने लगे. इसके बाद वहां मौजूद कुछ लोगों ने मोबाइल से फोटो खींच लिया और इस सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

 डॉ महेंद्र की यह लापरवाही कोई पहली बार नहीं हुई है इससे पहले भी उनके खिलाफ कई बार शिकायत सीनियर अधिकारी से की जा चुकी है लेकिन कार्रवाई के नाम पर अभी तक कुछ नहीं हुआ है यही वजह है कि वह लगातार लापरवाही और मनमानी कर रहे हैं. वह अस्पताल में अक्सर गुटखा खाकर आते हैं.

 इस संबंध में जिले की सिविल सर्जन  डॉ. अनिता कुमारी ने बताया की चिकित्सक डॉ. महेन्द्र कुमार के विरूद्ध कई बार शिकायत मिल चुकी है। जिसको लेकर पत्र भी लिखा गया है। उनकी कार्यशैली सही नहीं होने की स्थिति में मरीजों को परेशानी होती है। अगर महिला दर्द से परेशान थी, तो सबसे पहले चिकित्सक को उसका इलाज करना था। महिला फर्श पर दर्द के कारण पड़ी रही, इससे शर्मनाक और क्या हो सकती है। चिकित्सक की लापरवाही की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image