Daesh NewsDarshAd

गुस्से में भीड़ ने मोबाइल चोरी के आरोपी की जान ले ली, कार्रवाई शुरू

News Image

PATNA- बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी जबकि दूसरा युवा किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई. घटना की पूरी तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है जिसके बाद पुलिस ने  चार आरोपी को गिरफ्तार किया है.

 मिली जानकारी के अनुसार राम नगर इलाके में लोगों ने मोबाइल फोन चुराने के शक में 24 वर्षीय युवक की लाठी-डंडे से बुरी तरह पिटाई कर दी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान विक्की कुमार के रूप में हुई है।

 जक्कनपुर थानेदार थानेदार एचएन सिंह ने बताया कि युवक पटना जंक्शन की तरफ कहीं रहता था। राम नगर-पोस्टल पार्क रोड पर प्रह्लाद कुमार का मकान है। उस घर में कई किराएदार रहते हैं.  विक्की कुमार एक अन्य युवक के साथ प्रह्लाद कुमार के मकान में घुसा था। स्थानीय निवासी नरेश कुमार ने बताया कि दोनों एक किराएदार का मोबाइल फोन चोरी कर भाग रहे थे। तभी पीड़ित की नींद खुल गई और उसने विक्की को दबोच लिया।उसके बाद वहां लोगों की भी जुट गई और फिर विक्की की जमकर पिटाई की गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक  किसी तरह से जान बचाकर भागने में सफल रहा.

 पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चार आरोपियों की गिरफ्तारी की है, वहीं से पूछताछ की जा रही है ताकि पूरे मामले का सही रूप से पता लगाया जा सके.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image