Daesh NewsDarshAd

रांची-लोहरदगा ट्रेन में कावरियों पर जानलेवा हमला अक्षम्य और निंदनीय है:- दीपक प्रकाश

News Image

भाजपा के निवर्तमान प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश रांची-लोहरदगा ट्रेन में कांवरियों पर किये गये जानलेवा हमले की निंदा की है।

दीपक प्रकाश ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि रांची के पहाड़ी मंदिर जलाभिषेक करने के बाद लोहरदगा ट्रेन से वापस जा रहे कांवरियों पर  असमाजिक तत्वों के द्वारा नरकोपि,नकजुआ और आकासी  स्टेशनों पर जानलेवा हमला और पथराव एक सोची समझी षड्यंत्र का परिणाम है, कावरियों पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला तथा मारपीट की गई।

 श्री प्रकाश ने इस पर चिंता जाहिर करते कहा है कि सावन के पवित्र मास में शिवभक्तों के ऊपर ऐसा कायराना हमला की जितनी भी भर्त्सना की जाए कम है. यह कायराना हमला अक्षम्य और निंदनीय है. उन्होंने झारखंड  सरकार  से पूरे मामले का संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई सुनिश्चित करने की मांग की है।

दीपक प्रकाश ने झारखंड़ सरकार जर्जर कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर झारखंड़ में हिंदुओ के हर तीज और त्यौहारों में किसके संरक्षण में असमाजिक तत्व बाधा उत्पन्न करने की हिम्मत करते हैं.  आखिर उनको कौन संरक्षण दे रहा है. भाजपा की सरकार बनते ही इनसब चीजों पर पूर्णतः रोक लग जायेगी।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image