Daesh NewsDarshAd

बिहार: मां ने छीन लिया मोबाइल फोन, नाराज बच्चे ने की खुदकुशी

News Image

  • बिहार के सुपौल जिले में मां की डांट से नाराज लड़के ने खौफनाक कदम उठा लिया है. सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लगुनिया वार्ड नम्बर 14 में एक नाबालिग लड़के जिसका नाम विजय है, ने फोन ना मिलने पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. दरअसल, मृतक नाबालिग लड़के की मां ने उससे मोबाइल ले लिया था और बेटे के मांगने के बाद भी उसे मोबाइल नहीं दिया गया, जिस कारण उसने नाराज होकर फांसी लगा ली.

  • जानकारी के मुताबिक, मृतक नाबालिग लड़का मिरजवा वार्ड नम्बर 14 निवासी सैनी मुखिया का 15 वर्षीय पुत्र विजय कुमार है. घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि मृतक की मां अपने बेटे के अधिक मोबाइल चलाने पर अपने बेटे से मोबाइल ले ली थी. फिर बेटे द्वारा मोबाइल मांगने पर मां ने मोबाइल नहीं दिया. 

  • इन्हीं सब बातों को लेकर विजय नाराज था और आज जब घर में कोई नहीं था उस वक्त विजय घर के एक कमरे में खुद को बंद कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घर में मौजूद मृतक के छोटे भाई को जब शक हुआ तो खेत में काम कर रही अपनी मां और परिवार के अन्य सदस्यों को इसकी जानकारी दी. जब परिवार के लोग घर पहुंचे और कमरे के दरवाजे को खोला तो देखा कि विजय फांसी लगा कर अपनी जिंदगी समाप्त कर चुका है.

  • इधर परिवार के लोग हत्या का कारण कुछ भी नहीं बता रहे हैं. कह रहे हैं कि किसी बात की कोई दिक्कत नहीं है. आज घर में यह अकेले था. इसकी मां और परिवार के अन्य लोग खेत में काम करने गए थे, उसी समय यह घटना हुई है. 

  • घटना की जानकारी त्रिवेणीगंज पुलिस को दी गई, जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस टीम पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. वहीं घटना की जानकारी इलाके में आग की तरह फैल गई है. सैकड़ों लोग यहां जुट गए हैं, सभी इस घटना को लेकर हतप्रभ हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image