Daesh News

अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरीं बॉलीवुड की ग्लैम एक्ट्रेस सनी लियोनी, एक्स पर लिखा बहुत कुछ

बिग बॉस का 17वां सीजन लोगों को खूब पसंद आ रहा है. पहले दिन से ही यह सीजन सुर्खियों में है और लागातार इसमें नए-नए एंगल भी देखने के लिए मिल रहे हैं. हालांकि, यह सीजन अब अंतिम दौर में पहुंच गया है. अब फिनाले से शो की दूरी बहुत ही कम रह गई है. इसी बीच हर कोई टॉप 3 में अपनी जगह बनाने में लगा हुआ है. सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट को कई सेलेब्स सपोर्ट कर रहे हैं. अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में कई सेलेब्स आए हैं तो कई उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. लेकिन अब बॉलीवुड की ग्लैम एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अंकिता लोखंडे का सपोर्ट कर दिया है. 

अंकिता के सपोर्ट में आई सनी लियोनी

इसके साथ ही अंकिता लोखंडे के फेवर में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कुछ लिखा भी है. दरअसल, एक पोस्ट को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने अंकिता सपोर्ट किया और लिखा कि, बिग बॉस 17 फिनाले के लिए ऑल द बेस्ट अंकिता लोखंडे. मैं तुम्हारे साथ खड़ी हूं लड़की. साथ में किस वाली इमोजी भी पोस्ट की. अंकिता के जीतने के लिए फैंस खूब वोट कर रहे हैं. कई सेलेब्स भी कह चुके हैं कि अंकिता को ही ये शो जीतना चाहिए. वहीं, अब सनी लियोनी ने भी सपोर्ट किया है. इधर, सनी लियोनी के पोस्ट पर कई फैंस ने रिएक्ट भी किया है.

इधर काम्या पंजाबी ने सुनाई खरी-खोटी

एक फैन ने लिखा- हां, विनर अंकिता लोखंडे. वहीं दूसरे ने लिखा कि, थैंकयू डियर सनी लियोनी. हम उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. हमे ज्वाइन करने के लिए शुक्रिया. जहां सनी लियोनी ने अंकिता लोखंडे को सपोर्ट किया है वहीं दूसरी तरफ टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने खरी-खोटी सुनाई है. काम्या ने सोशल मीडिया पर लिखा कि, बार बार एक ही बात नेशनल टीवी पर करोगे तो उस बात का बाहर मुद्दा बनेगा ही, घर की बातें घर जाकर करो. क्या अच्छा लगा क्या बुरा लगा, क्लैरिफिकेशन, एक्सप्लेनेशन, इनसिक्योरिटी यहां क्यों? अपने रिश्तों का यबं तमाशा ना बनाओ. बिग बॉस 17 के बाहर भी दुनिया है.