Daesh NewsDarshAd

मांगी मजदूरी, हो गई पिटाई, वीडियो वायरल..

News Image

Muzaffarpur:- मजदूरी मांगने पर लाठी डंडे से निर्मम तरीके से पिटाई का मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है.सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां थाना क्षेत्र के कर्णपुर में मजदूरी का बकाया पैसा मांगने पर दबंग मुर्गीफार्म संचालक पिता-पुत्र ने मजदूर की लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया। बोचहां सीएचसी में इलाज के बाद पीड़ित ने बोचहां थाने में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित का आरोप है कि थाना पर जाने से रोकने के लिए आरोपितों ने उसे गांव में तीन दिनों तक घेर कर रखा। किसी तरह वहां से निकलने पर रास्ते में घेर कर फिर मारपीट की। मजदूर ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि कर्णपुर उत्तरी के आरोपित रमेश पटेल के मुर्गी फार्म में उसने दो दिन मजदूरी की थी। इसके बाद वह दूसरी जगह काम करने लगा। इस कारण रमेश ने मजदूरी नहीं दी। वह मजदूरी के लिए जा रहा था। रमेश मुर्गी फार्म के गेट पर बैठे थे। उसने मजदूरी मांगी। इस पर वह गाली-गलौज करने लगा और मजदूरी का पैसा नहीं देने की बात की। उसने सरपंच से शिकायत करने की बात कही तो रमेश ने पुत्र गौरव कुमार और भाई को बुला लिया। सभी ने उसकी लाठी-डंडा से पिटाई कर उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया।

इस मामले को लेकर ग्रामीण एसपी विद्या सागर  ने बताया कि मामले में रमेश पटेल, उसके भाई अरुण पटेल और पुत्र गौरव कुमार पर नामजद एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस को पीडित ने मारपीट करने का वीडियो भी दिया है। इसमें आरोपित दिख रहे हैं। मामले की छानबीन की जा रही है.

 मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image