Daesh NewsDarshAd

लालू यादव से मिलने के बाद पीत पत्र को लेकर शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान....

News Image

शिक्षा विभाग बिहार में इन दिनों पूरा चर्चे में है. केके पाठक को शिक्षा मंत्री के आप्त सचिव के द्वारा पीत पत्र भेजने को लेकर भारी घमासान मचा हुआ है. हालांकि, पीत पत्र का करारा जवाब शिक्षा विभाग के अपर सचिव ने आप्त सचिव को दे दिया है. जिसके बाद से लगातार इस मामले में शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर के बयान का इंतजार किया जा रहा था. इस मामले में शिक्षा मंत्री की क्या राय है, उस पर सभी की निगाहें टिकी हुई थी. तो वहीं आज शिक्षा मंत्री ने मामले में बयान जारी कर दिया है. दरअसल, शिक्षा मंत्री का कहना है कि, फिलहाल वे पूरे मामले को अच्छे से देख रहे हैं. 

दरअसल, आज शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिलने के लिए पहुंचे थे. जहां लालू यादव से मुलाकात के बाद वे जैसे ही बाहर निकले. मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया और इस मामले में सवाल पूछ दिया. जिस पर उनका साफ-साफ कहना था कि, इस मामले के बारे में मुझे भी मीडिया वालों के जरिये ही पता चला है. अभी इसकी जानकारी मिली है. मैं इस पूरे मामले को देखूंगा. साथ ही यह भी कहा कि, आप्त सचिव और अपर सचिव के बीच क्या कुछ पत्र जारी हुआ है, उसे पहले देखेंगे. इससे ज्यादा इस पर हम कुछ नहीं बोलेंगे.

बता दें कि, आज भी शिक्षा मंत्री मीडियाकर्मियों से बचना चाह रहे थे लेकिन आखिरकार वे घिर ही गए. हालांकि, उन्होंने पूरे मामले को अभी देखने की बात कही है. यह भी बता दें कि, पीत पत्र के जरिये अपर सचिव ने करारा जवाब देने के साथ ही आप्त सचिव के कार्यशैली पर भी सवाल उठाया है. जिसके बाद अब राजद और जदयू के बीच भी सब कुछ ठीक नहीं होने की खबरें सामने आ रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image