Daesh News

घूमने के लिए वाटर पार्क जा रहे पांच दोस्तों की मौत, CM नीतीश ने जताया शोक

Desk-बड़ी खबर औरंगाबाद से है, जहां एक भीषण सड़क हादसे में पांच दोस्तों की मौत हो गई. ये सभी डेहरी ऑन सोन के रहने वाले थे, और गया के वाटरपार्क से घूमने जा रहे थे, और रास्ते में हादसा हो गया.

 इस घटना को लेकर CM नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।मुख्यमंत्री ने कहा है कि यह घटना अत्यंत दुखद है।मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की  ईश्वर से प्रार्थना की है।

 बताते चलें कि पांच दोस्तों की मौत हो गयी. डेहरी की कचौड़ी गली के निवासी सनी गुप्ता अपने दोस्तों के साथ गया स्थित वाटर पार्क में घूमने जा रहा था. इस दौरान सनी खुद कार चला रहा था. औरंगाबाद NH के धर्मराज परिसर के पास कार से पहले एक बुजुर्ग को हल्की टक्कर लगी. इस घटना के बाद सनी कार लेकर भागने लगा, तभी कार बेकाबू हो गयी और सड़क किनारे खड़े हाइवा में घुस गयी.इसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों के सहयोग से सभी युवकों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक सनी गुप्ता और उसके दो दोस्तों की मौत हो गयी थी, जबकि दो अन्य ने हॉस्पिटल में इलाज के दौरान तोड़ दिया.हादसे की सूचना के बाद मृतकों के परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल है.

Scan and join

Description of image