Daesh News

होंडा ने किया बड़ा ऐलान, त्योहार आते ही अपनी कारों पर दी बड़ी छूट

देश में त्योहारों का सीजन शुरू होने जा रहा है. कुछ दिन में नवरात्र की शुरूआत हो जाएगी और इसके बाद दिवाली. ऐसे में ऑटोमोबाइल सेक्टर के कई कंपनियों ने भी अपनी कमर कस ली है. वहीं, त्योहार शुरू होने से पहले लोगों के लिए कई तरह के ऑफर्स ला रही है. इस बीच होंडा मोटर्स ने बड़ा ऐलान किया है. दरअसल, होंडा मोटर्स ने अपनी पेट्रोल सिटी और अमेज के लिए भारी छूट की घोषणा की है. ग्राहक इन सेडान कारों की खरीद पर 75,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं. इन बेनिफिट्स में नकद छूट, कॉर्पोरेट छूट और एक्सचेंज ऑफर और सपोर्टिंग एक्सेसरीज शामिल हैं. 

इतने रुपये तक मिल रहा डिस्काउंट 

जानकारी के मुताबिक, होंडा सिटी पेट्रोल पर इस महीने सबसे ज्यादा 75,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है. जिसमें 25,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट, 26,000 रुपये की एक्सेसरीज़ और लॉयल्टी बोनस और कार एक्सचेंज डिस्काउंट जैसे कई बेनिफिट्स शामिल हैं. डायनामिक तौर पर नई सिटी में आवश्यक सुविधाओं और एक शानदार इंजन के साथ एक कंप्लीट पैकेज मिलता है, जो इसे मिड साइज सेडान सेगमेंट में एक मजबूत कंपटेटर के तौर पर स्थापित करता है. 

इन सब दूसरे कारों से है मुकाबला 

बाजार में इसका मुकाबला हुंडई वरना, फॉक्सवैगन वर्टस, स्कोडा स्लाविया और मारुति सुजुकी सियाज़ से होता है और इसका 1.5-लीटर चार-सिलेंडर इंजन 121hp/145Nm का आऊटपुट जेनरेट करता है. होंडा सिटी में 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड सीवीटी ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है. इस सेडान की एक्स शोरूम कीमत 11.63 लाख रुपये से शुरू होती है, जो कि स्ट्रॉन्ग-हाइब्रिड वेरिएंट के लिए 18.89 लाख रुपये तक जाती है.

होंडा अमेज पर भी बंपर डिस्काउंट 

होंडा मोटर्स अपनी अमेज सेडान पर भी इस महीने 57,000 रुपये तक के बेनिफिट्स ऑफर कर रही है. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 20,000 रुपये तक का विशेष कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 15,000 रुपये तक का कार एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. होंडा अमेज़ में एक 1.2-लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 90hp पॉवर और 110Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 5-स्पीड मैनुअल या CVT ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है. यह एक सिटी फ्रेंडली कॉम्पैक्ट सेडान के तौर पर जानी जाती है.