Daesh NewsDarshAd

सहरसा में शरारती तत्वो ने अश्लील गाना के साथ फोटो किया वायरल,तो तीन लड़कियों ने उठा लिया बड़ा कदम..

News Image

SAHARSA-फेसबुक पर अश्लील गाना लगाकर फोटो वायरल होने से आहत तीन लड़कियों ने जहर खाकर ली, सूचना के बाद परिवार में हड़कंप मच गया. परिजनों ने आनन-फानन में सदर अस्पताल में  भर्ती कराया, जहां इनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

यह घटना सहरसा जिले के पतरघट थाना क्षेत्र के भद्दी गांव की है. इस सम्बन्ध में पीड़ित लड़की की बहन की माने तो तीनों किशोरीयों का अश्लील गाना के साथ फोटो लगाकर फेसबुक पर वायरल कर दिया है.इससे आहत किशोरियों ने अपने अभिभावक के डर से एक साथ जहर खाकर जान देने की कोशिश की । वहीं एक अन्य लड़की के पिता ने बताया कि गांव के ही तीन लड़कों ने मिलकर इनलोगों का तस्वीर खींचकर फेसबुक पर लगाकर वायरल करते रहा। इसी वजह से ये तीनों लड़कियां बदनामी के डर से जहर खाकर जान देने की कोशिश किया। 

घटना के बाद परिजनों को जब पता चला तो तत्काल सीएचसी पतरघट में भर्ती करवाया। वहां प्राथमिक उपचार कर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सहरसा रेफर कर दिया। एम्बुलेंस से तीनो को सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा इलाज किया जा रहा है। वहीं मौके पर मौजूद चिकित्सक डॉ मो. सालिह अख्तर की माने तो सभी का इलाज किया जा रहा है अभी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पूरे मामले पर एसडीपीओ सदर आलोक कुमार ने बताया कि मामला पतरघट थाना क्षेत्र के भद्दी गांव का है जहां तीन लड़कियों द्वारा जहर खाने का मामला सामने आया है। इसी तीनों में से किसी एक लड़की का फर्जी फेसबुक आईडी बना कर उसपर इन लड़कियों का फोटो लगाकर भोजपुरी एडल्ट सांग एडिट कर डाल दिया गया था जिससे परेशान होकर तीनो लड़कियों द्वारा खेत मे जाकर जहर खाया गया। तीनो को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है सभी खतरे से बाहर है। पुलिस इस मामले में आवेदन प्राप्त कर कार्रवाई कर रही है। पता चला कि आरोपी अभी पंजाब में है।

 सहरसा से नीरज की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image