Daesh NewsDarshAd

जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष का बयान

News Image

छपरा में मदरसा में बम ब्लास्ट होने पर ओवैसी के नेता ने कहा है कि यह बीजेपी का साजिश है मुसलमानों को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

इस मामले पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि इस मामले पर सरकार संवेदनशील है सरकार अपने तरीके से मामले की जांच करेगी। 

उमेश कुशवाहा ने कहा कि यह प्रशासन की काम है और प्रशासन इस पर जांच करेगी। 

वही तेजस्वी यादव द्वारा ट्वीट किए जाने पर की प्रधानमंत्री ने मौन व्रत रखा है 5 सालों में विकास का क्या काम किया है वह जवाब दे

उमेश कुशवाहा ने इस पर कहा कि विकास का क्या मतलब होता है यह तेजस्वी को अंदाजा नहीं है हमारे नेता नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी दिन रात बिहार के विकास के लिए बिहार के तरक्की के लिए काम करते आ रहे हैं। 

उमेश कुशवाहा ने तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि उनके तरह नहीं है की पांच पांच विभाग अपने पास रखकर और कोई काम नहीं किया उनके माता-पिता ने अपने शासनकाल में बिहार को जंगल राज में बदल दिया

वही रोहिणी आचार्य को लेकर बड़ा बयान देते हुए उमेश कुशवाहा ने कहा कि आप देख ले रोहिणी आचार्य का हालात अनुच्छेद 102 के तहत जो 7 साल से बाहर रहता है उनको नागरिकता स्पष्ट करना होता है तो इस पर तेजस्वी जी स्पष्ट करें उनके परिवार के लोग स्पष्ट करें। 

उमेश कुशवाहा ने रोहिणी आचार्य को लेकर कहा कि जब विदेश की नागरिकता है आपकी तो अब राज्यसभा और लोकसभा के उम्मीदवार नहीं बन सकते हैं यह स्पष्ट करना होगा तेजस्वी जी को। 

तेजस्वी के चेंज इन 24 वाले बयान पर उमेश कुशवाहा ने कहा की बौखलाहट में तेजस्वी उनका खाता भी नहीं खुलने वाला है और जीरो पर आउट होंगे और 40 की 40 सीट  एनडीए गठबंधन के पक्ष में होगी। 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image