Daesh NewsDarshAd

बाहुबली मुन्ना शुक्ला का दावा - 4 जून के बाद बजेगा डंका

News Image

बिहार के वैशाली लोकसभा सीट से RJD उम्मीदवार मुन्ना शुक्ला ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि वैशाली समेत बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर महागठबंधन की जीत होगी. बाहुबली मुन्ना शुक्ला ने यह भी कहा है कि 4 जून के बाद महागठबंधन का डंका बजेगा. बुधवार को पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान मुन्ना शुक्ला ने कहा कि वैशाली का विकास, बेरोजगारी, महंगाई पर हम काम करेंगे. वैशाली में मुन्ना शुक्ला की सीधी टक्कर होगी लोजपा(रामविलास) की वीणा देवी से, जो वर्तमान में वहां से सांसद हैं. मुन्ना शुक्ला की बात करें तो वे पहले भी दो बार लोकसभा का चुनाव लड़ चुके हैं. हालांकि दोनों ही बार वो हार गए थे. 

RJD उम्मदीवार मुन्ना शुक्ला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बीते एक दशक से वैशाली लोकसभा क्षेत्र का विकास रुक गया है. उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद रघुवंश बाबू के अधूरे सपने को पूरा करेंगे. वैशाली के साथ महागठबंधन बिहार की सभी 40 सीटों पर बाजी मारेगी. वैशाली को शिखर पर पहुंचाऊंगा. 

कौन हैं मुन्ना शुक्ला ? 

पहली बार साल 2000 में मुन्ना शुक्ला लालगंज से विधानसभा चुनाव जीते थे. वे निर्दलीय चुनाव लड़े थे. इसके बाद लगातार दो बार और मुन्ना शुक्ला ने जीत दर्ज की थी. दूसरी बार 2005 की फरवरी में लोजपा के टिकट पर चुनाव लड़कर जीत हासिल की. 2005 के नवंबर में हुए विधानसभा चुनाव में मुन्ना शुक्ला JDU से चुनाव लड़े और जीत हासिल हुई.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image