Daesh NewsDarshAd

पटना की सड़कों पर PM मोदी का रोड शो..LIVE

News Image

PATNA:-बिहार की राजधानी पटना कीसीड़कों पर पीएम मोदी को रोड शो शुरू हो गया है.उनको देखने के लिए लोगों का हुजुम पटना की सड़कों पर दिख रहा है.पीेएम मोदी केसाथ ही इस रथ पर सीएम नीतीश कुमार,डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी,पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद मोजूद हैं.प्रधानमंत्री लोगों को अभिवादन कर रहे हैं.

बताते चलें कि  पीएम के रोड शो के लेकर अलग-अलग झांकियां सजाई गई हैं। जगह-जगह फूल बरसाकर पीएम का स्वागत किया जा रहा है. रोड शो के रूट पर सड़क के दोनों ओर बैरिकेडिंग की गई है। बैरिकेड के दोनों तरफ लोगों की भारी भीड़ है, जिससे सुरक्षाकर्मियों को काबू में करने के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है। पीएम मोदी को देखने के लिए पटना के साथ-साथ बिहार के अलग-अलग जिलों से लोग पहुंचे हैं।

पीएम मोदी का रोड शो भट्टाचार्य मोड़ से शुरू हुआ है.यह शो  एसपी वर्मा, एग्जीबिशन रोड, भट्टाचार्य रोड, पीर मुहानी बुद्ध मूर्ति चौक, कदमकुआं, बारी पथ, बाकरगंज होते हुए गांधी मैदान उद्योग भवन तक निर्धारित हैं.

गौरतलब है कि पीएम मोदी जहां इस रोड शो के जरिए बीजेपी एवं एनडीए गठबंधन के प्रत्याशियों के प्रति माहौल और बेहतर करना चाह रहे हैं.वहीं आरजेडी समेत इंडिया गठबंधन आरोप तंज कस रहा है कि एनडीए प्रत्याशियों की हालत बिहार में इतनी खराब है कि पीएम मोदी को खुद रोड शो करना पड़ रहा है.पटना की सड़कों पर पहली बार कोई प्रधानमंत्री रोड शो कर रहे हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image