Daesh NewsDarshAd

तेल में पानी मिलाने का काम बनिया का है, गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर राबड़ी देवी ने किया पलटवार

News Image

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज मधुबनी के झंझारपुर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर तीखा हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि नीतीश और लालू का गठबंधन, तेल और पानी की तरह है. तेल और पानी कभी एक नहीं हो सकते. लेकिन हां, तेल पानी को गंदा जरूर कर देता है. अमित शाह के इस बयान पर पलटवार करते हुए बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि तेल में पानी मिलाने का काम बनिया का है. बनिया और व्यापारी तो वो खुद हैं, तेल पानी मिलाते होंगे इसलिए सबके बारे में सोचते हैं कि तेल-पानी वाली पार्टी है.

वहीं, तेजप्रताप ने कहा - अमित शाह बिहार में दंगा-फसाद कराने आते हैं. उनके आने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. कर्नाटक में हनुमान जी का गदा लग गया. बिहार में बाबा हरिहरनाथ का प्रकोप उनको लगेगा.

राबड़ी देवी ने पीएम मोदी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को इंडिया कहने में शर्म आता है. भारत देश हमारा है इंडिया भी हमारा है. कहीं विदेश में जाइए तब वहां के लोग पूछते हैं कि इंडिया से आए हैं क्या? हमलोग कहते हैं कि हां इंडिया से आए हैं. लेकिन मोदी जी को इंडिया कहने में शर्म लगता है. वो खुद घमंडी हैं इसलिए दूसरों को घमंडिया बोलते हैं. किसे उठवा लेगें किसे मरवा देंगे इनका कोई ठिकाना नहीं है. यह बात पूरी दुनियां जानती है.

जनता करारा जवाब देगी

राबड़ी देवी ने कहा कि भाजपा वाले रोजगार नहीं देंगे, महंगाई नहीं रोकेंगे और सब कुछ का दाम बढ़ाएंगे. यह लोग कहते हैं कि बिहार को करारा जवाब देंगे. इस बार जनता इन्हें जवाब देगी. उन्होंने आगे कहा कि कितने मोदी आएंगे और कितने मोदी जाएंगे. इनके कहने से फिर से मोदी आ जाएंगे. सब लोग इन्हीं के मुट्ठी में हैं क्या?

हिम्मत है तो कश्मीर में करवाएं चुनाव

राबड़ी देवी ने कश्मीर का मुद्दा उठाते हुए कहा कि, वहां धारा 370 हटाकर क्या मिला। वहां पर क्यों नहीं चुनाव कराते हैं? कश्मीर में राष्ट्रपति शासन है, हिम्मत है तो वहां चुनाव कराकर दिखाएं. डर के कारण कश्मीर में चुनाव नहीं कर रहे हैं. मणिपुर में घटना हो रही है तो उसे क्यों नहीं रोक रहे. उनको बिहार की जनता करारा जवाब देगी.

भाजपा वाले खुद घमंडी है

एनडीए के नेता INDIA गठबंधन को घमंडिया कहते हैं, इस सवाल पर पूर्व सीएम ने कहा कि वो लोग खुद घमंडी हैं, इसलिए दूसरा को घमंडी बोलते हैं. किसी को भी उठा लेंगे और किसी को भी मरवा देंगे. इसका कोई ठिकाना नहीं है. पूरी दुनिया जानती है कि किसके साथ क्या करते हैं ये लोग.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image