Daesh News

अपने जबरा फैन से मिल भावुक हो गए तेज प्रताप, छाती पर बनवाया है टैटू!

बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने बीते बुधवार को अपने जबरा फैन से मिले...या यूं कहें कि अपने 'हनुमान' से मिले. दरअसल, तेज प्रताप यादव ने अपने एक्स हैंडल पर अपने जबरा फैन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में उनका जबरा फैन उन्हें अपना सीना दिखा रहा है, जिसमें कि तेजप्रताप का टैटू बना हुआ है. इस टैटू को देख तेजप्रताप भावुक हो गए. उन्होंने इस दौरान हल्की स्माइल दी. 

उन्होंने फिर एक्स हैंडल पर लिखा कि आज मैं अपने जबरा फैन से मिला, जिसने अपने सीने पर मेरा टैटू बना रखा है. इस असीम प्यार और सम्मान के लिए अंतर्मन से धन्यवाद. जीवन में सम्मान और प्रतिष्ठा का यह प्रतिरूप है, जिसे आजीवन याद रखूंगा और इनके लिए हर समय किसी भी परिस्थिति में सहायता के लिए तैयार रहूंगा.

बता दें कि तेज प्रताप यादव की इस पोस्ट को अब तक 74 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हालांकि, इसकी वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा है.

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे तेज प्रताप

हालांकि, तेज प्रताप अपनी इस पोस्ट को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हुए. एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए आलोक नाम के यूजर ने तेज प्रताप को ट्रोल कर दिया. आलोक ने लिखा कि आप कह रहे हैं आज आपकी मुलाकात इस लड़के से हुई. 3 दिन पहले आपने तिरुपति में अपने बाल मुंडवाए थे. तेजू भैया आपके बाल इतनी तेजी से कैसे बढ़ जाते हैं. आप पुरुष ही नहीं, महापुरुष हैं.

वहीं, एक और निशांत त्रिवेदी नाम के यूजर ने लिखा कि जबरा फैन के बायें साइड में चेहरे पर घूंसा मार के सूजा दिये क्या भैया जी??

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने पत्नी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी समेत पूरे परिवार संग तिरुपति बालाजी के दर्शन किया था. उनके दोनों बेटे तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव ने अपने सिर भी मुंडवाया. तेजस्वी यादव ने अपनी बेटी कात्यायनी का भी मुंडन करवाया. इसके बाद बालाजी भगवान का दर्शन किया. दोनों भाई धोती पहने नजर आए. तेज प्रताप यादव ने सारी तस्वीरें अपने एक्स हैडल पर शेयर किया था.