Daesh News

परिणीति के फैंस का इंतजार खत्म, ग्रैंड वेडिंग की शानदार तस्वीरें आई सामने

आखिरकार वो पल आ ही गया जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार था. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा ने लीला पैलेस में 24 सितम्बर को एक-दूजे के संग सात फेरे लिए. जिसके बाद से दोनों के पास बधाईयों का तांता लगा हुआ है. इस बीच परिणीति के फैंस को उनके ग्रैंड वेडिंग के फोटोज वायरल होने का बेसब्री से इंतजार था जो खत्म हो गया है. दरअसल, दोनों की शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए खूब तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

इसके साथ ही सभी दोनों के ग्रैंड वेडिंग के फोटोज पर जमकर प्यार भी लुटा रहे हैं. शादी की रस्मों की तस्वीरें आपका दिल छू लेगी. पंजाबी रीति-रिवाज से दोनों की शादी संपन्न हुई. 

रॉयल लुक में दोनों लोगों का दिल रहे हैं. क्रीम कलर के लहंगे में परिणीति गजब ग्लैमरस लग रही तो वहीं राघव चड्डा भी किसी शहजादे से कम नहीं लग रहे थे. 

शादी की सबसे खास बात यह भी रही कि, राघव चड्डा नाव पर सवार हो कर बारात लेकर परिणीति को अपनी दुल्हनिया बनाने निकले थे. इन फोटोज में परिणीति चोपड़ा के राघव चड्डा पैर छूते हुए देखे जा सकते हैं.  

बता दें कि, राघव अपनी दुल्हनिया को लेकर विंटेज कार में गए. कहा जा रहा है कि विदाई के दौरान परिणीति काफी इमोशनल हो गई थीं.