Daesh News

वह BPSC शिक्षका बन गई, पर ससुराल वाले करते रहे प्रताड़ित, फिर उसने..

Muzaffarpur- पति और ससुराल वालों की तरफ से दहेज की लगातार मांग से तंग आकर BPSC शिक्षिका ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। मृतका बीपीएससी शिक्षिका के पिता ने पति और ससुराल वाले पर दहेज में 20 लाख रुपए और कार को लेकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

इस घटना को लेकर मुजफ्फरपुर के skmch ओपी की पुलिस को प्राथमिकी दर्ज करने के लिखित आवेदन सौंपा है।जिसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

राजेपुर थाना क्षेत्र के निवासी राजकुमार गुप्ता की बेटी नेहा गुप्ता की शादी तरियानी थाना क्षेत्र के  बेलहा गांव के फूल साह के बेटा आशुतोष कुमार से 22 अप्रेल 2022 को हुई थी।मृतका बीपीएससी शिक्षिका के पिता राज कुमार  ने बताया कुछ महीने से उसके ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे ।मेरी बेटी को प्रतिदिन दहेज में रूपया और गाड़ी के लिए प्रताड़ित किया जाता था। बीपीएसी शिक्षक थी।हम तो जॉब करते  है।फिर भी उसका पति कहता था मेरे भाई को इतना दहेज मिला है।कुछ दिन पहले उसके मारपीट किया।मेरे घर भेज दिया।फोन पर बोला की पैसा गाड़ी लेकर आओ नही तो वही मर जाओ।जिसके बाद  वह आक्रोश में आकर जहर खा ली है।जानकारी के बाद आनन फानन में इलाज के लिए skmch आए।इस दौरान उसकी मौत हो गई।

Skmch ओपी प्रभारी डॉ ललन कुमार पासवान ने बताया कि पूरे मामले को लेकर आवेदन मिला है। सबको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट

Scan and join

Description of image