Daesh NewsDarshAd

जब IPL मैच के दौरान लगने लगे CM केजरीवाल के नारे..

News Image

DESK- इस देश में क्रिकेट और राजनीति एक दूसरे का पर्याय बन गई है. इसका एक नमूना आईपीएल मैच के दौरान दिल्ली में दिखा, जिसमें कुछ युवा क्रिकेट खिलाड़ियों की वाहवाही के बजाय दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के नाम का नारा लगाते रहे इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

 बताते चलें कि  दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल मैच खेला गया. इसे देखने के लिए भारी संख्या में दर्शक पहुंचे थे .अधिकांश दर्शक अपनी-अपनी पसंद के टीम का उत्साह बढ़ाते नजर आए, वही इस दौरान पीली शर्ट पहने युवाओं का समूह  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में जमकर नारेबाजी करते नजर आए. इन युगों के पद शर्ट पर स्लोगन लिखा था कि 'जेल का जवाब वोट से'

 इन युवाओं  ने जेल का जवाब वोट से के नारे भी लगाए. इससे कई अन्य दर्शकों को  परेशानी भी हुई. मैच के दौरान राजनीतिक नारेबाजी से कुछ दर्शक नाराज हो गए और उन्होंने पुलिस से शिकायत कर दी, इसके बाद पुलिस ने इन युवाओं को हिरासत में ले लिया मौके पर पहुंची पुलिस ने नारेबाजी करने वाले दर्शकों को हिरासत में ले लिया.

मिली जानकारी के अनुसार नारेबाजी करने वाले युवक युवतियां आम आदमी पार्टी की छात्र युवा संघर्ष समिति के कार्यकर्ता थे. इन कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी की वह टीं शर्ट पहन रखी थी जिस पर जेल का जवाब वोट से लिखा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,

 इसमें मैच के दौरान युवक युवतियां दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में नारेबाजी करते दिखाई दे रहे हैं. अरविंद केजरीवाल जिंदाबाद, दिल्ली का लाल केजरीवाल, जेल का जवाब वोट से जैसे अनेक नारे लगाए जा रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए नारेबाजी करने वाले दर्शकों को हिरासत में ले लिया.

बता दें कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  शराब नीति घोटाले के आरोप में 21 मार्च से जेल में बंद हैं.लोकसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी जेल का जवाब वोट से अभियान चला रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image