Daesh NewsDarshAd

जब होने वाली दुल्हन ने मोबाइल नंबर किया ब्लॉक, तो नाराज युवक ने उठाया बड़ा कदम..

News Image

Banka -शादी तय होने के बाद होने वाली दुल्हन ने बात करने से मना कर नंबर को ब्लॉक कर दिया तो नाराज युवक ने बड़ा कदम उठा ली. उसने जहरीला पदार्थ खा लिया. यह मामला बांका जिला के अमरपुर प्रखंड छेत्र के पवई गॉव की है.

युवक की माँ इनवा देवी ने बताया की मेरे बेटा की शादी भलुआर गॉव में तय हुआ है। बेटा दिन भर अपनी होने वाली पत्नी से बात करता रहता था, वही शाम बात करते करते पवई पहाड़ी की ओर चला गया। वही फोन पर झगड़ा होने लगा उसके बाद मेरे बेटे ने जहरीला पदार्थ खा लिया यह जानकारी वहाँ मौजूद दोस्तो ने दिया।
मौके पर पहुंच कर डॉक्टर के पास लेकर के गए. डॉक्टर ने इलाज के बाद भागलपुर रेफर कर दिया।
वही युवक के दोस्त ने बताया की मैं उसके साथ था. वह लड़की की माँ से बात कर रहा था.उसी दौरान माँ ने कहा की मेरे बेटी अभी मेट्रिक का एग्जाम देगी तो अगले वर्ष शादी करवाएंगे.उसी दौरान विवाद होने लगा.फिर लड़की ने बात करने के बाद नंबर ब्लॉक कर दिया उसी से ज्यादा परेशान हो गया और उसने कीटनाशक दवाई खा लिया,और पवई पहाड़ पर सो गया। हमलोग को बोला कि तुमलोग जाओ हम बाद में आएंगे। जब कुछ देर बीत गया तो हमलोग वहाँ पहुंचे तो देखें की सोया हुआ है।जब उठाने लगे तो नहीं उठा तो उसके परिवार फोन करके जानकारी दिया उसके बाद माँ पिता जी आये उसके बाद उसको अस्पताल लेकर चले गए।
बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image