Daesh NewsDarshAd

यामी गौतम ने वेदों पर रखा अपने बेटे का नाम जो है बेहद यूनिक

News Image

एक्ट्रेस यामी गौतम हमेशा से ही सादगी भरी लाइफ जीना पसंद करती रही हैं.अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कभी भी यामी सुर्ख़ियों में नहीं आई.उन्होंने अपने शादी तक को बेहद सिंपल तरीके से किया था. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने  फैंस के लिए एक और बेहद खूबसूरत तोहफा दिया है. यामी गौतम अभी हाल में ही एक बेटे की मां बनी है.जबसे उन्होंने अपने बेटे की जानकारी दी थी तबे लगातार उनके फैंस बेटे के नाम को लेकर कई सवाल करते थे. 

वही अब यामी गौतम ने अपने बेटे के नाम की घोषणा कर दी है.एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के नाम को जारी किया है.उन्होंने एक तस्वीर डाली है और जो एनिमेटेड है .इस तस्वीर में आप देख पाएंगे की एक औरत जिसने गोद में एक बच्चे को पकड़ रखा है .इस तस्वीर के नीचे में एक नाम लिखा हुआ है.यही नाम यामी ने अपने बेटे का रखा है.बता दे की यामी ने अक्षय तृतीया के दिन बेटे को जन्म दियाथा और उन्होंने अपने बेटे का नाम भी बेहद  यूनिक रखा है. 

जानकरी हो की यामू ने अपने बेटे का नाम "वेदाविद" रखा है.इस नाम का अर्थ भी काफी अलग है.बता दे की यह नाम संस्कृत का नाम है जो दो नामों को मिला कर बना है . इस नाम के मतलब की अगर बात करे तो यह भगवन विष्णु का नाम है.जबसे एक्ट्रेस ने अपने बेटे के नाम को सोशल मीडिया पर जारी किया है तबसे फैंस लगतार इसपर अपने रिएक्शन दे रहे है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image