Daesh NewsDarshAd

जमुई में परीक्षा देने जा रहे भाई-बहन के साथ हो गया बड़ा हादसा..

News Image

JAMUI- बड़ी खबर बिहार के जमुई से है जहां परीक्षा देने जा रहे हैं भाई-बहन के साथ बड़ा हादसा हो गया.. इसमें भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बहन जीवन और मौत से अस्पताल में जूझ रही है.

 मिली जानकारी के अनुसार जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र में फाइबर ब्लाक लदे तेज गति से जा रहे ट्रक ने बाईक सवार चचेरे भाई बहन को रौंदा दिया,जिससे भाई पुष्कर कुमार की मौत मौके पर हो गया,जबकि बहन विभा कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी,जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह हादसा कोहबरावा झाझा सड़क स्थित जिनहरा बाजार के समीप उस समय हुआ,जब दोनो बाइक से जमुई के धधोर स्थित कौशल विकास केंद्र परीक्षा देने जा रहे थे,वहीं विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक के चपेट में आ गया।घटना के बाद ग्रामीणों ने ट्रक चालक और ट्रक को बंधक बना लिया।साथ ही आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया।घटना की सूचना लगभग आठ किलोमीटर दूर घोरलाही स्थित मृतक के परिजनों और ग्रामीणों को मिला।तो गांव में कोहराम मंच गया।धीरे धीरे ग्रामीणों की भीड़ घटनास्थल पर जुटने लगी।

घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष आलोक कुमार दल बाल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।स्थिति को देखते हुए उन्होंने ग्रामीणों और मृतक के परिजनों को समझाने बुझाने का काम शुरू किया।इस दौरान कुछ शरारती युवकों ने ट्रक के टायर का हवा निकलते हुए टंकी को क्षतिग्रस्त कर दिया। वैसे युवक ट्रक को क्षतिग्रस्त करना चाहते थे।लेकिन पुलिस ने वैसे युवकों को खदेड़ दिया।ग्रामीण और मृतक के परिजन घटनास्थल पर वरीय पदाधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे।गलगभग एक घंटे बाद थानाध्यक्ष के सरकारी सहायता दिलाने के आश्वाशन पर ग्रामीणों ने शव को पुलिस के हवाले किया।तब जाकर वाहनों और अमजानो का परिचालन शुरू हुआ।पुलिस ने ट्रक को जब्त कर ली.

जमुई से धनंजय कुमार की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image