Daesh News

बिग बॉस सीजन 17 को मिले टॉप 3 कंटेस्टेंट ! शो के होस्ट ने इन सब की तारीफ की

बिग बॉस का धमाकेदार 17वां सीजन दर्शकों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है. हर दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं, जिसके कारण यह लोगों को बांधे हुए है. घर में चलने वाले विवादों और झगड़ों को लेकर हर सीजन सुर्खियों में रहता है. वहीं, इस बार का सीजन भी दर्शकों को खूब भा रहा है. यह शो सबसे ज्यादा देखे जाने वाले टॉप 10 टीवी शो की सूची में भी शामिल हो गया है. दर्शकों को प्रतियोगियों के बीच चल रही लड़ाई पसंद है और निर्माता भी रियलिटी शो में अलग-अलग पंच जोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. प्रतियोगी ट्रॉफी जीतने और फाइनलिस्ट बनने की रेस तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

टॉप 3 कंटेस्टेंट की सलमान ने की तारीफ

इस बीच यह भी चर्चा हो रही है कि बिग बॉस 17 को इसके टॉप 3 कंटेस्टेंट मिल गए हैं. ऐसे क्यों कहा जा रहा हम आपको वह भी बता देते हैं. दरअसल, हुआ ये कि शो का एक नया प्रोमो वीडियो सामनेआया है, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान बीबी 17 हाउस चलानेवाली टॉप 3 कंटेस्टेंट का नाम लेते हैं. सलमान खान ने एपिसोड में अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा और ईशा मालवीय की तारीफ की. जिसके बाद से चर्चाओं का बाजार तेज है. आगे उन्होंने कहा कि, अंकिता और मन्नारा के बीच सभी बातें बिल्कुल भी ठीक नहीं है. दोनों एक-दूसरे को बर्दाश्त नहीं कर सकते. उन्होंने यहां तक यह भी कहा कि, ईशा ने अभिषेक के साथ अपनी लड़ाई का अच्छे से ख्याल रखा है.

इन सभी को सलमान से मिली फटकार

आगे सलमान खान ने यह भी कहा कि, बाकी प्रतियोगियों को कुछ पता नहीं था और ऐसा लग रहा था कि वे गेम में हार गए हैं. हाल ही में, एक कोरियाई सिंगर आओरा ने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया. जबकि, सना रईस खान खेल से बाहर हो गईं. अब मन्नारा, ऐश्वर्या, अभिषेक, ईशा, विक्की, नील, अनुराग, रिंकू, अरुण, खानजादी ट्रॉफी के लिए लड़ रहे हैं. इससे पहले हम आपको बता दें कि, बिग बॉस ने हाल ही में दिल, दिमाग और दम घरों को बंद कर दिया और प्रतियोगियों को अपने-अपने कमरे से अपना सारा सामान लाने के लिए कहा. वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान ने हाल ही में 20 मिनट से ज्यादा इंतजार कराने के लिए प्रतियोगियों को फटकार लगाई और उन्होंने उनके बुरे व्यवहार के लिए डांटा. उन्होंने अभिषेक कुमार को उनके हिंसक आदत के लिए भी डांटा. 

मुनव्वर फारूकी की चर्चाएं तेज

हम आपको यह भी बता देते हैं कि, सोशल मीडिया पर आखिरकार बिग बॉस को लेकर क्या चर्चा हो रही है. दरअसल, एक तरफ जहां सलमान खान ने तीन कंटेस्टेंट की जमकर तारीफ की तो वहीं इधर, सोशल मीडिया पर खबरें चल रही हैं कि मुनव्वर फारूकी इस सीजन के सबसे मजबूत प्रतियोगी हैं और वह रियालिटी शो जरूर जीत सकते हैं. घर से बाहर आए एक्स कंटेस्टेंट ने भी उनका ही नाम लिया. हालांकि, आगे बिग बॉस में क्या कुछ होता है, यह तो देखने वाली बात होगी. आगे घर में आखिर किस तरह के कनेक्शन बनते हैं, इस पर सस्पेंस बरकरार है.