Daesh NewsDarshAd

मिथुन चक्रवर्ती की बिगड़ी तबीयत, बेचैनी हुई महसूस और सीने में उठा दर्द, दुआं मांग रहे फैंस

News Image

बॉलीवुड के सुपर-डुपर एक्टर और पॉलिटिशीयन मिथुन चक्रवर्ती को लेकर बड़ी खबर सामने आ गई है. दरअसल, मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. खबरों की माने तो, मिथुन चक्रवर्ती को बेचैनी महसूस हो रही थी और सीने में दर्द हो रहा था, जिसके बाद उन्हें तुरंत ही कोलकाता के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. इधर, इस खबर को सामने आने के बाद मिथुन चक्रवर्ती के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआं मांग रहे हैं.  

बेचैनी के साथ सीने में उठा दर्द

इधर, मिथुन चक्रवर्ती के तबीयत के बारे में बताया जा रहा कि, शनिवार सुबह यानी 10 फरवरी को अचानक उनके सीने में दर्द उठा. हल्की-हल्की बेचैनी भी महसूस हो रही थी. तबीयत बिगड़ने से पहले उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया. हॉस्पिटल में उनका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल उनकी तबीयत कैसी है. इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि, मिथुन चक्रवर्ती 73 वर्ष के हैं. उन्हें हाल ही में प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया. पद्म भूषण मिलने के बाद उन्होंने खुशी जताते हुए कहा था कि, ये पुरस्कार पाकर खुश हूं. मैं सभी को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं. मैंने कभी किसी से अपने लिये कुछ नहीं मांगा. बिना मांगे कुछ पाने की बेहद खुशी महसूस हो रही है. ये बहुत अद्भुत और अलग एहसास है. मुझे बहुत ज्यादा अच्छा लग रहा है. इतना प्यार और सम्मान देने के लिए सभी को थैंक्यू. मैं इस अवॉर्ड को अपने फैंस को डेडिकेट कर रहा हूं. 

टेंशन में हैं मिथुन चक्रवर्ती के फैंस

बात कर लें मिथुन चक्रवर्ती के पिछले साल आई फिल्म्स की तो, 2023 में उन्हें सुमन घोष की सुपरहिट बंगाली फिल्म Kabuliwala में देखा गया था. वहीं 2022 में उन्होंने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स में अहम भूमिका निभाई थी. फिल्म में रिटायर्ड IAS का रोल अदा करने के लिए उन्होंने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. मिथुन हिंदी सिनेमा के वो दिग्गज कलाकार हैं, जिन्हें डिस्को डांसर के तौर पर भी जाना जाता है. वहीं, मिथुन अस्पताल में भर्ती हैं. ये जानने के बाद उनके फैंस टेंशन में आ गए हैं. उम्मीद है कि वो जल्द ही ठीक होकर फैंस के सामने होंगे.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image